Aisa caption daalte hi kyu hai🤣🤣
Confusing sa 🤣🤣
Sirf 1sec ki khushi mile🤣💔
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Aisa caption daalte hi kyu hai🤣🤣
Confusing sa 🤣🤣
Sirf 1sec ki khushi mile🤣💔
Originally posted by: Fearless_Lover
Aisa caption daalte hi kyu hai🤣🤣
Confusing sa 🤣🤣
Sirf 1sec ki khushi mile🤣💔
This is exactly how we ended up with bidi amma over badi amma 🤣 jaldi jaldi mein nahi padna chahiye 🤣
Suku must avoid some alphabate 🤣🤣 like V , D ,I
Originally posted by: Fearless_Lover
Suku must avoid some alphabate 🤣🤣 like V , D ,I
But two of them are in her own name 🤣
🐢🚿🤣 I will be back
Originally posted by: simply.meghana
This is exactly how we ended up with bidi amma over badi amma 🤣 jaldi jaldi mein nahi padna chahiye 🤣
.don't forget my favorite word constipation🤣
so technically, is it a good thing or bad thing 🤣🤣
Just think about it
wastage of water 🤣Originally posted by: simply.meghana
🐢🚿🤣 I will be back
Hua hua
Kya hua
Pyar hua 🤣
Chalo main chali
Bye
Kal bhi bhi party main jana hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k