ohh aaj to Chamtkaar hii ho gaya... Sargu ko kisi aur ki gif acchi lagi..😂
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
ohh aaj to Chamtkaar hii ho gaya... Sargu ko kisi aur ki gif acchi lagi..😂
Originally posted by: BossLady
Maine nai pheki...hawa se udd gai thi😭
Jhoot bolke you're trying to tarnish my image🥺
Ab mai kya karu🤔
Nautanki 😈

tu humare yaha ki virat kohli ki beti hai...🤣🤣🤣
Apko kaise pata
abe daant to hai nahi iske...🤣🤣
aa gayi aap...😆🤗
Idhar sargu ka makeup karna tha late hai aap..😆
Sargu tune kaunsa laptop liya tha ??
.bina daant ke kategi ye...🤣
Kisne Tode...😆