mai bhi huu..😝😁Originally posted by: Manasi_16
Main hoon 🙋♀️🙋♀️
Aaj aapka kaam khatam ho gaya..😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
mai bhi huu..😝😁Originally posted by: Manasi_16
Main hoon 🙋♀️🙋♀️
Aaj aapka kaam khatam ho gaya..😆
aa gaye aap ghar..😁
Originally posted by: Manasi_16
Haila maine koi ice cream nahi cheeni. Ulta I got 3 different flavors for her...par gusse mein Sargu threw them away🥺
Maine nai pheki...hawa se udd gai thi😭

Jhoot bolke you're trying to tarnish my image🥺
Ab mai kya karu🤔

are sabko idhar thoda thoda kuch karna hai... Sona nahi hai re...sab dekh lo kon kya kya karega...🤣
Aaise toh Sargu 20th Tak taiyyar hone se rahi.
Hum sabko neendh aa gayee
uske andar vo nahi thi..🤣
.🤣🤣🤣🤣
Ye manu ne khatarnaak imag bana dii hai nezz ki...😈
sach mai...🤣🤣
Ye shuru aapne hii kiya tha..🤣
hawww...manu aapne aisa kiya... Very bad...Originally posted by: BossLady
Maine nai pheki...hawa se udd gai thi😭
Jhoot bolke you're trying to tarnish my image🥺
Ab mai kya karu🤔
Originally posted by: ReenVora
Humko bhi taiyaar hokar photo bhejo.... Yeh partiality nahi chalegi...
Are ye sab kya meri photo ke piche pad gaye hai 😪😖😩
