yeh shaktimaan kia hai 😕and I don't have Voot 🤣
90s ka desi superhero hua karta tha Shaktiman yaar. He used to teach kids ki room ki lights off karo, plants ko paani daalo lol 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yeh shaktimaan kia hai 😕and I don't have Voot 🤣
90s ka desi superhero hua karta tha Shaktiman yaar. He used to teach kids ki room ki lights off karo, plants ko paani daalo lol 😆
Yeh kon sa super hero hai ab 🤣🤣
Dekha nhi mein ne kabhi 🤣🤣🤣
captain vyom bhi tha 🤣 jo ajeeb ajeeb ko martha tah aur vikral jo bhooth ko bottle main daltha tha 😆
90s ka desi superhero hua karta tha Shaktiman yaar. He used to teach kids ki room ki lights off karo, plants ko paani daalo lol 😆
naagin se toh better hi cheeze teach kar raha tha 🤓🤣 mein ne dekha nhi kabhi 🤣🤣shyad paida nhi hui thi mei 🤣🤣
90s ka desi superhero hua karta tha Shaktiman yaar. He used to teach kids ki room ki lights off karo, plants ko paani daalo lol 😆
iss nahi dekha toh kya dekha 😆
yeh kon se year ka hai 🤣🤣 mein ne Sach mein nhi dekha 🤣
naagin se toh better hi cheeze teach kar raha tha 🤓🤣 mein ne dekha nhi kabhi 🤣🤣shyad paida nhi hui thi mei 🤣🤣
Haan har episode ke end me koi moral of story types deta tha vo baccho ko. Mere parents se zyada sanskaar mene Shaktiman se seekhe hain lol. Jaise fan use karne ke baad off kardena. Very important life lesson 🤣
Originally posted by: firewings_diya
captain vyom bhi tha 🤣 jo ajeeb ajeeb ko martha tah aur vikral jo bhooth ko bottle main daltha tha 😆
Yesss. Vikraal and Gabraal were love ❤️🤣
ohh myy God😳🤣🤣 itne important lesson 🤣🤣 bijli bachaoo 🤣🤣🤣🤣
Haan har episode ke end me koi moral of story types deta tha vo baccho ko. Mere parents se zyada sanskaar mene Shaktiman se seekhe hain lol. Jaise fan use karne ke baad off kardena. Very important life lesson 🤣
yeh kon se year ka hai 🤣🤣 mein ne Sach mein nhi dekha 🤣
1997 se 2005 tak it aired. I just checked. I was a kid too 😆