Originally posted by: sunshine36
In Vanraj and Kavya's bedroom!!!!!!!!!
Mera mooh mat khulwao..dimaag ghoom gaye epi dhekar๐คฌ๐คฌ๐คฌ๐คฌ
You said it๐คฃ
I was holding back but you said it๐๐ค
Originally posted by: sunshine36
In Vanraj and Kavya's bedroom!!!!!!!!!
Mera mooh mat khulwao..dimaag ghoom gaye epi dhekar๐คฌ๐คฌ๐คฌ๐คฌ
You said it๐คฃ
I was holding back but you said it๐๐ค
Originally posted by: Miniwatch
Vanraj ki zidd toot gayi?
Hai junoon ...hai junoon sa seene mein ๐คฃ๐คฃ
Nahi....aaj phir tume pyaar aaya hai๐๐๐คฃ๐คฃ๐คฃ
main toh bol rahi hoon Prii...khol de...errr....bol de ๐๐๐Originally posted by: sunshine36
In Vanraj and Kavya's bedroom!!!!!!!!!
Mera mooh mat khulwao..dimaag ghoom gaye epi dhekar๐คฌ๐คฌ๐คฌ๐คฌ
waise like anuj said today jaisa meri anu chahti h waisa hi main chahta hu
maine GK ki wife akanksha ka ek IV suna tha old in that she said GK aise husband h jo har cheej mere according karte h mere POV meri desires meri pasand napasand ke hisab se khud ko dhal lete h kabhi apni POV ya desires mere se upar nahi rakhte kabhi koi zid nahi karte
kabhi kabhi to ye sab accha lagta h but kabhi kabhi bura bhi lagta h jaise is relation mein main superior hu which i don't like
so GK actual life mein bh aisa hi h
i don't have any problem with her pallu now tbh..my only problem is her bhashans, hypocrisy,baaa jaap and to be precise her existence:)Originally posted by: Miniwatch
Shriz tu udaas na ho jaye isi wajah se anupama Aaj kal pallu nahi, bas apne haathon se tears (aason ka spelling nahi pata ๐คฃ) wipe kar rahi hai ๐คฃ
wow Shrizz, extremely specific and to the point...aur yeh raha Shrizz kaa last ball par helicopter shot! ๐๐i don't have any problem with her pallu now tbh..my only problem is her bhashans, hypocrisy,baaa jaap and to be precise her existence:)
madam is show ki hero / heroine dono wahi h ๐คชi don't have any problem with her pallu now tbh..my only problem is her bhashans, hypocrisy,baaa jaap and to be precise her existence:)
to use to jhelna hi padega tujhe show dekhna h to๐
show to Holi k pehle hi dekhna band kar diya hai but andar ka troll wala keeda mar hi nhi raha๐คกmadam is show ki hero / heroine dono wahi h ๐คช
to use to jhelna hi padega tujhe show dekhna h to๐
I joined dance class today to get out of this trolling addiction..i hope dholida par dance na sikhaaye ๐
Originally posted by: sunshine36
In Vanraj and Kavya's bedroom!!!!!!!!!
Mera mooh mat khulwao..dimaag ghoom gaye epi dhekar๐คฌ๐คฌ๐คฌ๐คฌ
Mera to kuch bolne ko hi mann nae h mtlb kya middle class ka majak udha rhe h. Ya inko middle class ki definition samjhani padegi ๐ก๐ก
Guys guys guys. Another dialogue from the FD. Why donโt they take the nice ideas we have? ๐
https://www.instagram.com/tv/Cb7cUCRrHks/?utm_medium=copy_link
Yeah ...I was ROFL when I heard her say that. She has no problem saying this.... But will blush when AK looks at her, as if she's naive! ๐ณ