Originally posted by: snehaz16
Meine socha tha ki mumbai trip ki tarah kuch badiya outdoor episode milenge delhi trip k bachane.. but inko Shah house kaand bhi to dikhane the
tune soch bhi kesa liya bro..! pehle toh eyh bata!
aesi baat ayi bhi kesa tere demaagh mein k yeh paisa pheke gy hamare maan par!😆
agar maan honeymoon par bhi jaegy toh pura shah parivaar ayega...! including meenu...
jo yeh bolegi k ab samar bhaiya ki new sister ayegi..!
aur interestingly family mein koi embarraseed bhi nahi hoga itni choti bachi jab aesi baatein karegi..!
Bilkul... Hume hi parcel krne pdenge.. Taki hum bina amnesia k epi mile... 🤣🤣🤣
Originally posted by: QueeN456
Bilkul... Hume hi parcel krne pdenge.. Taki hum bina amnesia k epi mile... 🤣🤣🤣
koi faida nahi...! tab tak inki memory puri tarha remove hochuki hogi...!
bachpan mein kiya hota yeh kaam toh aaj in logo ko yeh sab na face karna parta🤣
koi faida nahi...! tab tak inki memory puri tarha remove hochuki hogi...!
bachpan mein kiya hota yeh kaam toh aaj in logo ko yeh sab na face karna parta🤣
Aaj office nhi hai...
https://twitter.com/kumarshweta_/status/1506506500394549250?s=20&t=e3pmjRpDINoVKY0ZJqM_UQ
ye mukku aa rahi kya wapis ya aneri ka kisi aur cheej ke liye makeover chal raha😕
https://twitter.com/kumarshweta_/status/1506506500394549250?s=20&t=e3pmjRpDINoVKY0ZJqM_UQ
ye mukku aa rahi kya wapis ya aneri ka kisi aur cheej ke liye makeover chal raha😕
Really... 😳😳
office hai mein leave par hu..!
kuch kaam pending hain woh karne hain bank k!
pata nahi yr main to khud bhi puch hi rahi hu
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14