IPL ke josh mein jaldi jaldi thik ho rahi hu🤪🥳
How r u Soniiiii🤗
IPL ke josh mein jaldi jaldi thik ho rahi hu🤪🥳
How r u Soniiiii🤗
jaldi sona hai aaj shreyyyuuu. kal 6:30am uthna hai.
Gud gonna be lotta fun. So excited
Final result aaj bhi nhi ayega 😆
Going to spam with gifs till result time sorry

mujhe yeh dp ankho mein chubh rahi haiGoing to spam with gifs till result time sorry
mujhe yeh dp ankho mein chubh rahi hai
Ruko abhi change karti hu
I have another one ready
please do it😳🤓
please do it😳🤓
Done dun dun
(104) Kareena, Ananya Kalyani on Power, Risk Being Real | Women In Entertainment | THR India - YouTube
https://x.com/i/status/2033449615157309798
https://www.youtube.com/watch?v=aBZjMU8tLEw https://x.com/i/status/2014571465086316974
https://www.instagram.com/reel/DLr_QnbJ-E2/?igsh=aXEwYzlhaDFkZ3B5
8