Holi k patakhe kharidne k liye paiso ki zarurat thi...bech diya๐
You mean color bombs ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Itna ghate ka sauda
Ohh acha sookh gaye honge kaam k nae rahe honge ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Holi k patakhe kharidne k liye paiso ki zarurat thi...bech diya๐
You mean color bombs ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Itna ghate ka sauda
Ohh acha sookh gaye honge kaam k nae rahe honge ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
mai 'a' naam k logo se larti bhi nhi bro..kaafi khauf hai all thanks to Anupama๐Originally posted by: ayushijindal
Ye soch rhi h kaise b krk ๐ฟkha lu.
Not gonna happen sweetheart, main ladne wali hu hi nae ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Apna naam hayushijindal rakh le fir larungi๐
I was strategically placing the jalapenos on my nachos and dipping them in salsa๐คฃ
I even warned the girls to not panic if I broke into a hysterical dance routine, theyโve seen me do worse so I spared them this time..
they did ask for the history but I was so terrified myself I decided not to put them through the horror๐คฃ
bro mai to akele Ludo khelti hu fir bhi haar jaati hu๐คก
I believe in cheat and win...bol cheat karna aata hai??
Cheat toh Mai bohot kamaal ka Kar leti hu, bro! Aur fir face pe Sab dikh bhi jata hai!
But thankfully, IF pe shakal thodi na dikhani hai mujhe! Chal adjust Kar lenge
main us din manungi ye mature romance h jis din mujhe ye scene dekhne milenge show mein
Yeh na mile
pichkari bhi to chahiye tha bro..tabhi to balam pichkari marenge to seedhi saadhi ladki sharabi hogi๐คกOriginally posted by: ayushijindal
You mean color bombs ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Itna ghate ka sauda
Ohh acha sookh gaye honge kaam k nae rahe honge ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Sej ne dukhaan bandh kar di?๐ฒ ye kab hua? kyu hua?
Yeh Kal ki taaza baasi khabar hai!
Bhaang ke nashe me kuch toh bhi Ulta pulta bol rahi thi! Mujhe toh kuch samjha hi nahi
face dikh raha hota to kya hi baat thi..logo ko pata chal jaata ki hina ek naagin hai actually ๐ชOriginally posted by: docritu99
Cheat toh Mai bohot kamaal ka Kar leti hu, bro! Aur fir face pe Sab dikh bhi jata hai!
But thankfully, IF pe shakal thodi na dikhani hai mujhe! Chal adjust Kar lenge
Originally posted by: Miniwatch
Happy holi all, again! ๐ค
I'm thankful that the rest of the episode and the precap was a letdown, i actually worked at work today ๐
Yeh aadmi tanki naapne ke liye bahut hi utaavla ho raha hai! He measured it in steps, aur bolo fisal bhi gaya, i guess the steps of tanki were slippery ๐คฃ
Aur yeh aaya mini ka tadka!! ๐คฃ
pichkari bhi to chahiye tha bro..tabhi to balam pichkari marenge to seedhi saadhi ladki sharabi hogi๐คก
Chalo finally centre stage lene k alawa kuch productive kiya tune tharakna shuru kiya ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
https://x.com/ajab_pehchan/status/2061520209186292212?s=46
Today is the birthday of our beloved actress Rupali Ganguly (Anupamaa)… she turns the beautiful age of 49. 😊 I decided to start a new topic...
13