Maryada ki koi no entry karo yaarπ€£π€£
Maryada ki koi no entry karo yaarπ€£π€£
Originally posted by: ayushijindal
Leadership quality to pehle se hi h bande me bs ab jara sahi jagha aur dikha de bsπ€£π€£
Uske paas tajurba, tameez, thehaseeb, sahaas sab hai toh poora mehnat karke jeet haasil kar lega π€£π€£
Originally posted by: Miniwatch
Waise, Anu was quite smartly evasive today. She said jab humari woh hogi.. she didn't clarifying what woh isπ€£
I think what she really meant was that after we've done it, what will you do if I stay awayπ€£
Woh means SRπππ
She wanted to ask that only
Originally posted by: ayushijindal
Vaise shadi ki kitni jaldi h hume inki
Oh so not so sanskari mature wala romance ki jhalak to milegi π€£π€£ we are so much into babies π€£π€£π€£
Originally posted by: Miniwatch
Waise, Anu was quite smartly evasive today. She said jab humari woh hogi.. she didn't clarifying what woh isπ€£
I think what she really meant was that after we've done it, what will you do if I stay awayπ€£
Inki wo k baad wo ho jayega jisse usko sabko btane me wo ayegi π€£π€£π€£
Lets do this baby and we have done it and we will do it again and again π€£π€£
Iβm half asleep but want to watch the episode ek aur baarβ¦
ab toh shadi ho hi jayegiβ¦
I dont wanna get too excited but mann is prasannππ»ππ»ππ» kahin khushi mein dholida na kar baithooπ€£
Behan garba is better...huM log abhi tak us dholida se hi Uber nahi paaye hain.
Khushi ki overdose ho rahi hai aaj. Aur abhi to dekha bhi nahi maine epi.
Totally visible AK effect....itna khush to log Anu ke SH chodne pe nahi hue the jitna AK comeback pe ho rahe hain...
Devika will be back soon...
Originally posted by: Miniwatch
Waise, Anu was quite smartly evasive today. She said jab humari woh hogi.. she didn't clarifying what woh isπ€£
I think what she really meant was that after we've done it, what will you do if I stay awayπ€£
shadi is cw for it broπ€£ shadi matlab woh, woh matlab jo humko chahiyeπ
Originally posted by: ayushijindal
Inki wo k baad wo ho jayega jisse usko sabko btane me wo ayegi π€£π€£π€£
Lets do this baby and we have done it and we will do it again and again π€£π€£
Baby k liye inhe khud bhi kuch karna hogaπ€£π€£π€£π€£
Originally posted by: arya212002
Uske paas tajurba, tameez, thehaseeb, sahaas sab hai toh poora mehnat karke jeet haasil kar lega π€£π€£
Dil b to h very very important
Mann lagakr nishta se karm karega π€£π€£
Originally posted by: arya212002
Uske paas tajurba, tameez, thehaseeb, sahaas sab hai toh poora mehnat karke jeet haasil kar lega π€£π€£
Uska reward bhi milega usse