send her to me.... I will take good care of her 🤣
Na baba na.... ✋🏻
Neil ke liye....😅
Apni soul sister ko....♥️
Katrne mein nahi dal sakti....😨
Mein Aarohi nahi hu....🥺
Apni behen ko ese .....🤭
Nahiiiiiiiiiiiiiiiii..... 🤧
🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
send her to me.... I will take good care of her 🤣
Na baba na.... ✋🏻
Neil ke liye....😅
Apni soul sister ko....♥️
Katrne mein nahi dal sakti....😨
Mein Aarohi nahi hu....🥺
Apni behen ko ese .....🤭
Nahiiiiiiiiiiiiiiiii..... 🤧
🤣
Originally posted by: Imhaisha
Kitni baar bola sharab mat pina....
Liver shar jayega meri behen....
Chal meri behen ....
Chal meri behen....
🤣
Ye nasha shadab ka nahi he dost, nashili aakhon ka he
arey nahi yaar... I love jealous abhi 🤣
Even I love jelo Abhi 🤗
send her to me.... I will take good care of her 🤣
Tumhe Aarohi Q chahhiye ??😵
arey nahi yaar... I love jealous abhi 🤣
I also love.... ♥️
But samajo Abhi ko bhi....😅
Akshu apni 32 wali smaile deti hai usko....😏
Abhi ki jage mein use thod phod deti hoon....🔥
Pranju ne bhi mana kardiya......😁
Yeh apne site ka PR karab kardega....
🤣
Aankhon ki gustakiyan....
Maaf kar....
dini nig dini nig...
🤣
Pooja, Haisha and Disco make sure I don't miss any "important" stuff ❤️
tum batao!! it is your life and your shaadi 🤣
Socha nahi hain ab tak 🤣
Aaj sabko Aarohi chahiye.... 🤣
We got you!! ❤️
Pooja, Haisha and Disco make sure I don't miss any "important" stuff ❤️