Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
Baki members ka emoji kya hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
Baki members ka emoji kya hai
Originally posted by: BossLady
Oooo bhai break laga Zara....!!!✋✋
Ghar m hi sambhalti hu 😎
Mom sirf kitchen dekhti h😆
Im already visualising 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Main toh collector hoon...yahan sab post karte hai aur main save kar leti hoon😆
Aur phir apne whatsapp groups ki star ban jaati hoon😈😎
Waah ladki mauj kardi....!!!😆🤪

🤣🤣🤣🤣🤣
Smithu ka toh pata hai
Manu toh kuch emoji daalte hee nai 🤣
Apni visualising power pe thodi lagaam rakh ladki ✋✋

Mill Gaya Manu ka emoji.
Waise Manu ke yeh waale emoji ke saath kya karne ka Mann karta hai 😆