Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
Baki members ka emoji kya hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
Baki members ka emoji kya hai
Originally posted by: BossLady
Oooo bhai break laga Zara....!!!✋✋
Ghar m hi sambhalti hu 😎
Mom sirf kitchen dekhti h😆
Im already visualising 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Main toh collector hoon...yahan sab post karte hai aur main save kar leti hoon😆
Aur phir apne whatsapp groups ki star ban jaati hoon😈😎
Waah ladki mauj kardi....!!!😆🤪

🤣🤣🤣🤣🤣
Smithu ka toh pata hai
Manu toh kuch emoji daalte hee nai 🤣
Apni visualising power pe thodi lagaam rakh ladki ✋✋

Mill Gaya Manu ka emoji.
Waise Manu ke yeh waale emoji ke saath kya karne ka Mann karta hai 😆