Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
Baki members ka emoji kya hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
Baki members ka emoji kya hai
Originally posted by: BossLady
Oooo bhai break laga Zara....!!!✋✋
Ghar m hi sambhalti hu 😎
Mom sirf kitchen dekhti h😆
Im already visualising 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Main toh collector hoon...yahan sab post karte hai aur main save kar leti hoon😆
Aur phir apne whatsapp groups ki star ban jaati hoon😈😎
Waah ladki mauj kardi....!!!😆🤪

🤣🤣🤣🤣🤣
Smithu ka toh pata hai
Manu toh kuch emoji daalte hee nai 🤣
Apni visualising power pe thodi lagaam rakh ladki ✋✋

Mill Gaya Manu ka emoji.
Waise Manu ke yeh waale emoji ke saath kya karne ka Mann karta hai 😆