tu kaha antartica pohach gayi subah subah?? shaadi., sr business wapas ajaana anuj k pass!🤣
matlab itni positivity or bhi lord voldemmort v k hotey huwe? 🤣
Inhe shadi l liye paise na chahiye aur sr k liye toh vaise bhi paise na lagte🤣🤣
tu kaha antartica pohach gayi subah subah?? shaadi., sr business wapas ajaana anuj k pass!🤣
matlab itni positivity or bhi lord voldemmort v k hotey huwe? 🤣
Inhe shadi l liye paise na chahiye aur sr k liye toh vaise bhi paise na lagte🤣🤣
Abey hatt main poore sense me hu
break laga le tu pehle yaha. or thande paani say mu bhi dhole. better fell karegi🤣.
mujhe toh bechare un logo par taras araha hai jo aadmi nend mein drama dekh rhe hogy🤣.
kiya haalat hogi becharon ki🤣
Humari to shaam hai yahan😀
discuss karne k liye sr k baad wale scenerio discuss karo.thora mahoul bi bane phir🤣
Ayu tune episode na dekha? Anuj is proposing Anu iss hafte with makeshift ring😂😂
discuss karne k liye sr k baad wale scenerio discuss karo.thora mahoul bi bane phir🤣
Dekha tu bhi aayi na wahi🤣
Magic hi hoga. Vaise Anuj ne apne kapde kya GK se mangwaye. Woh to khali haath hi aya tha
now iam thinking anuj k pass kapre kaha say aye?
Ayu tune episode na dekha? Anuj is proposing Anu iss hafte with makeshift ring😂😂
Precap hi dekha h abhi tak episode baki h
Socho socho and how conveniently he got full furnished apartment.
Inhe shadi l liye paise na chahiye aur sr k liye toh vaise bhi paise na lagte🤣🤣
yeh bhi point hai.🤣🤣🤣
Anupama drags Rajinder’s son and DIL to the middle of the market n gives them good bashing. She gathers a huge crowd of passers by in the market...
At Delhi in Rajinder’s house the DIL discovers the disguise of Anupama and Hasmukh n she confronts them. Anupama , Hasmukh and their two friends...
Anupama sneaks into Rajinder’s son n DIL’s house through the window . She searches n finds Rajinder’s wife , huddler up in a corner of the...
In Delhi at Rajinder uncle’s house , Anupama and Hansmukh Babuji enter the house posing as wealthy family from Dubai and mama ji of Rajinder’s...
6