Poll
Who is responsible for Manishs heart attack?
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
yaar I like them too ❤️i was saying we all love song so and notnalways good songs I wanted to ask if any of us like sadakchaap types item songs🤣
Coz I enjoy them🙈🙈
I want to know which game too. Don't worry who will judge
i was saying we all love song so and notnalways good songs I wanted to ask if any of us like sadakchaap types item songs🤣
Coz I enjoy them🙈🙈
Sadachaap Item song ?
Item song are item song....
even i love them....
Even I want to know....
🤔
I hv a question with akshu ki saggi se badhkar MAA ...se.......toh aap sabko pata chal gaya hoga woh kaun hai.......yesss...ur answer is right......one nd only mimilulu.........why madam ur beti love red dress .....so much..........jab bhi uski koi kaand karna hota hai toh ....laal dress kyu ....mimi........kya aapne usse bachpan mein laal tamatar ki chutney khilayi thi .....ki usko laal rang pasand aa gaya......ya aapne usse...sirf bachpan se laal rang dikha kar bada kiya..........mimishu we want answer........ mujhe toh laal rang dekh k ya soch k darr lag raha hai....
Originally posted by: Prachi1967
I hv a question with akshu ki saggi se badhkar MAA ...se.......toh aap sabko pata chal gaya hoga woh kaun hai.......yesss...ur answer is right......one nd only mimilulu.........why madam ur beti love red dress .....so much..........jab bhi uski koi kaand karna hota hai toh ....laal dress kyu ....mimi........kya aapne usse bachpan mein laal tamatar ki chutney khilayi thi .....ki usko laal rang pasand aa gaya......ya aapne usse...sirf bachpan se laal rang dikha kar bada kiya..........mimishu we want answer........ mujhe toh laal rang dekh k ya soch k darr lag raha hai....
You didn't tag Mimi
In next post...I tagged
Cherry tomato is akshu's would be Mil favorite ... Again red 🍅 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Yaar...
Mujhe toh tension ho gayi....meri shaadi k laal rang k lehenge ko dekh kar na darr jaau😜😜😜😜.....oh my god 😭😭😭my poor heart 💔💔💔...girls please update me with latest fashion colour...after 1 year....abhi nahi hai meri shaadi 😡😡😡
https://x.com/userhadname/status/2055215305425867016 The show is boring asf , but seeing this tweet made me a little hopeful . Let the teenage...
9