Poll
Who is responsible for Manishs heart attack?
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
yaar I like them too ❤️i was saying we all love song so and notnalways good songs I wanted to ask if any of us like sadakchaap types item songs🤣
Coz I enjoy them🙈🙈
I want to know which game too. Don't worry who will judge
i was saying we all love song so and notnalways good songs I wanted to ask if any of us like sadakchaap types item songs🤣
Coz I enjoy them🙈🙈
Sadachaap Item song ?
Item song are item song....
even i love them....
Even I want to know....
🤔
I hv a question with akshu ki saggi se badhkar MAA ...se.......toh aap sabko pata chal gaya hoga woh kaun hai.......yesss...ur answer is right......one nd only mimilulu.........why madam ur beti love red dress .....so much..........jab bhi uski koi kaand karna hota hai toh ....laal dress kyu ....mimi........kya aapne usse bachpan mein laal tamatar ki chutney khilayi thi .....ki usko laal rang pasand aa gaya......ya aapne usse...sirf bachpan se laal rang dikha kar bada kiya..........mimishu we want answer........ mujhe toh laal rang dekh k ya soch k darr lag raha hai....
Originally posted by: Prachi1967
I hv a question with akshu ki saggi se badhkar MAA ...se.......toh aap sabko pata chal gaya hoga woh kaun hai.......yesss...ur answer is right......one nd only mimilulu.........why madam ur beti love red dress .....so much..........jab bhi uski koi kaand karna hota hai toh ....laal dress kyu ....mimi........kya aapne usse bachpan mein laal tamatar ki chutney khilayi thi .....ki usko laal rang pasand aa gaya......ya aapne usse...sirf bachpan se laal rang dikha kar bada kiya..........mimishu we want answer........ mujhe toh laal rang dekh k ya soch k darr lag raha hai....
You didn't tag Mimi
In next post...I tagged
Cherry tomato is akshu's would be Mil favorite ... Again red 🍅 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Yaar...
Mujhe toh tension ho gayi....meri shaadi k laal rang k lehenge ko dekh kar na darr jaau😜😜😜😜.....oh my god 😭😭😭my poor heart 💔💔💔...girls please update me with latest fashion colour...after 1 year....abhi nahi hai meri shaadi 😡😡😡
https://x.com/userhadname/status/2055215305425867016 The show is boring asf , but seeing this tweet made me a little hopeful . Let the teenage...
9