Did nandini get bitten by paagal baa again? I think samar should say good ridden and let her go back to USA. What's this nonsense again about breakup?
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Did nandini get bitten by paagal baa again? I think samar should say good ridden and let her go back to USA. What's this nonsense again about breakup?
maine episode dekha nahi ab tak. But I know my limits are much higher.point ye nhi hai ki hina bimar hai..point ye hai ki hum bhale change kaise hai ab tak🤣
Hum kya dekh k bimaar honge...seedha bana..!!!🤐🤐
iske dhamaka karne se pehle bhavna dhamaka kar degisuti saaree mein lapeta hia sutali bomb hai yeh.. confession hone de, dhamake pe dhamaka karegi. Kya live in ka tod nikala hai Deviji ne
don't you think 1 hafte se sab bahut shant aur khush h aur bhavna se hamari khushi bardasht nahi hoti
bechari ko is chakkar mein 1 hafte se constipation ho raha
ab wo tabhi sahi hoga jab ek dhamaka hoga aur hum sabke rang mein bhang padega😆
wild card entry mili hai to ab apni wildness prove karni hogi us ko😃
ha lagi hui hai do din say. 🤣
aj toh usne apni ankhon ki wildness say anuj ki shirt k button tod diye. 🤣lo batao!🤣
same bro episode mai ne bhi nhi dekha bas mooh utha kar aa gai maze lene🤣maine episode dekha nahi ab tak. But I know my limits are much higher.
abeee wildness dikhaane bola tha ye to bhoot pret waali Shakti dikhaane lagi apne😕
ha lagi hui hai do din say. 🤣
aj toh usne apni ankhon ki wildness say anuj ki shirt k button tod diye. 🤣lo batao!🤣
u r right. She believes in sadistic pleasureiske dhamaka karne se pehle bhavna dhamaka kar degi
don't you think 1 hafte se sab bahut shant aur khush h aur bhavna se hamari khushi bardasht nahi hoti
bechari ko is chakkar mein 1 hafte se constipation ho raha
ab wo tabhi sahi hoga jab ek dhamaka hoga aur hum sabke rang mein bhang padega😆
abeee wildness dikhaane bola tha ye to bhoot pret waali Shakti dikhaane lagi apne😕
woh is thread mein allow nahi hai. 🤪
anu ki wildness ka toh koi muqabla nahi. ab toh sidha mukka laat hogi uski anuj k saath🤣
Anu ne subah subah itna khana banaya woh akeli kha gayi kya? Bechare ko seedha sham ko aane ko bola
jab Anuj bina bataaye gaya tha to anu ko tension ho rahi thi ki bhukha hai subah se kuch nhi khaya and all aur jab wapas aaya to khana offer tak nhi Kiya😕Anu ne subah subah itna khana banaya woh akeli kha gayi kya? Bechare ko seedha sham ko aane ko bola
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14