Originally posted by: Abhaythevampire
ab to me bhul gai but it was th like jo forum me jaada present rheta he uski demand kitni hoti he uski charcha chal ri thi😆amd since u r most active we made u standard 😛
Demand is there without appreciation 😭😭
Originally posted by: Abhaythevampire
ab to me bhul gai but it was th like jo forum me jaada present rheta he uski demand kitni hoti he uski charcha chal ri thi😆amd since u r most active we made u standard 😛
Demand is there without appreciation 😭😭
chalo fir meri chutti 😆 agar koi aya puchne to tab khabar de dugi me 🤣 ye fir aa gai metz 🤔
Originally posted by: Abhaythevampire
i got another chance to use that gif
I don't want to go par battery down hai 🤣
appreciation to pkyek k characters ka nahi hota meghs. Demand se hi kaam chalana pdega hum sabko 😆
Dekha dil ka dariya beh raha hai yaha 🤣 I knew it 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
appreciation to pkyek k characters ka nahi hota meghs. Demand se hi kaam chalana pdega hum sabko 😆
but I’m not as dumb as them 🤣🤣
charge krte karte bhi posting ho sakti he. 😆
Metz 😡
gai naiya pani me 🤣
I’ll check the document later it won’t show up on my phone 🤣🤣
is it cause i change the name? I made it “doc for literally anything” 🤣Originally posted by: simply.meghana
I’ll check the document later it won’t show up on my phone 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k