ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
Kya sahi pakde ho 😉😉
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
bas karde,,,,,
🤣🤣
when two people decide ki kapde wapde to bas moh maaya hai let's be free from all these shackles 🌝
phir bhi samajh na aaya, koi aur tareeka hai samjhane ka?
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
Its divine 🤪🤪
aur kya kya baantne se barhta hai btw🤔
arey tere papers check karne ka adhikar toh hai na
waise bhi i belive in ‘gyaan baatne se badhta hai’😳
Nhi matlab agar tujhe anuj k seene ka size barhwana hai to mai apne seene par patthar rakh kar tere sath baantne k liye taiyaar hu(just to increase the area koi selfish motive nhi hai😊)
ha pakad ke hi khate hain☺️
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
shukar kar thepla nahi banaya... anu ko wohi banana ata hai ache say... ya heart shape ka paratha🤣
when a man gets a temptation (due to a sensation )to find its destination inside girl's location to create the next generation then heat is produced 😊
Heat and thermodynamics chapter me parha tha physics k😊😊
isliye toh pooja aarti sab karte hai taaki sab divine ban jaaye 🤣🤣
I’m finding it so fascinating how Moti Baa is this fond of Shruti ji so quickly. By every definition she has of an “ideal woman” Shruti is...
1