ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
Kya sahi pakde ho 😉😉
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
bas karde,,,,,
🤣🤣
when two people decide ki kapde wapde to bas moh maaya hai let's be free from all these shackles 🌝
phir bhi samajh na aaya, koi aur tareeka hai samjhane ka?
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
Its divine 🤪🤪
aur kya kya baantne se barhta hai btw🤔
arey tere papers check karne ka adhikar toh hai na
waise bhi i belive in ‘gyaan baatne se badhta hai’😳
Nhi matlab agar tujhe anuj k seene ka size barhwana hai to mai apne seene par patthar rakh kar tere sath baantne k liye taiyaar hu(just to increase the area koi selfish motive nhi hai😊)
ha pakad ke hi khate hain☺️
ye kaunsa halwa bana rahi hai bey tu?
gulabjal ki mehek aa rahi hai mujhe🤣
shukar kar thepla nahi banaya... anu ko wohi banana ata hai ache say... ya heart shape ka paratha🤣
when a man gets a temptation (due to a sensation )to find its destination inside girl's location to create the next generation then heat is produced 😊
Heat and thermodynamics chapter me parha tha physics k😊😊
isliye toh pooja aarti sab karte hai taaki sab divine ban jaaye 🤣🤣
I’m finding it so fascinating how Moti Baa is this fond of Shruti ji so quickly. By every definition she has of an “ideal woman” Shruti is...
1