Ghee and carrot can gel very well 😉😉
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Ghee and carrot can gel very well 😉😉
moti ho rahi hai to us ko dabana mat apne neeche....joote ko mat dabana 😊
Ab aise din aa gye h k principal ko hi btana padega. 🤪🤪
latkana is a given with me, atkaya bhi toh tha, woh soch
yeh bhi zara ap details mein bataden... itna gyaan nahi mujhe is bare mein🤣
when two people decide ki kapde wapde to bas moh maaya hai let's be free from all these shackles 🌝
arey tere papers check karne ka adhikar toh hai na
waise bhi i belive in ‘gyaan baatne se badhta hai’😳
yeh bhi zara ap details mein bataden... itna gyaan nahi mujhe is bare mein🤣
Acha beta carrot samjh aa gya ye dono samjh ni aye. Itti der se kya kr rhi b pir 🤪🤪🤪
arey tere papers check karne ka adhikar toh hai na
waise bhi i belive in ‘gyaan baatne se badhta hai’😳
Wo to roj check hota hi rehta h 🤪🤪
Vaie yanha sab gyani baba h main to new enrolled hu 😌
Originally posted by: ayushijindal
Acha beta carrot samjh aa gya ye dono samjh ni aye. Itti der se kya kr rhi b pir 🤪🤪🤪
carrot toh khane ki cheej hai.. usko kiya karna😊
I’m finding it so fascinating how Moti Baa is this fond of Shruti ji so quickly. By every definition she has of an “ideal woman” Shruti is...
1