she gave the refernce od radha krishna with their story on trust, respect mutual admirationOriginally posted by: beanstalk04
Pooja ne aise kya bola tha mujhe bhi batao toh sayad mujhe bhi scene acha lage ga 🤔
Baaki she can wxplain better again
she gave the refernce od radha krishna with their story on trust, respect mutual admirationOriginally posted by: beanstalk04
Pooja ne aise kya bola tha mujhe bhi batao toh sayad mujhe bhi scene acha lage ga 🤔
Originally posted by: Prachi1967
Maine saare vd dekhe liyeah interview k ...
Wow ❤️❤️ his interviews are really good.. he is so honest ❤️❤️❤️❤️❤️
Dekho third family introduce karna bhaut mushkil hota hai....hum jaise sochte hai..waisa nahi hota...third family introduce karna matlab abhi nd akshu ka screen time kam karna...woh public Bardasht karegi...tum karlogi...koi 2 ,3 nahi...purri family unke dialogue...aisa nahi hota.....kairav ka character samjho....aaj tak ussne ek dialogue bola hai...nahi yaar...nahi ho pata...kya pata kal ka.... verdict pe mat pahucho......just judge for 1, 2 week yaar....kuch aise hote hai...joh chilla chilla k kahenge I love u ....koi dhere se...pyar toh dono mein hai...kuch show kar diya.... conclusion pe mat niklo abhi....
Originally posted by: Prachi1967
Dekho third family introduce karna bhaut mushkil hota hai....hum jaise sochte hai..waisa nahi hota...third family introduce karna matlab abhi nd akshu ka screen time kam karna...woh public Bardasht karegi...tum karlogi...koi 2 ,3 nahi...purri family unke dialogue...aisa nahi hota.....kairav ka character samjho....aaj tak ussne ek dialogue bola hai...nahi yaar...nahi ho pata...kya pata kal ka.... verdict pe mat pahucho......just judge for 1, 2 week yaar....kuch aise hote hai...joh chilla chilla k kahenge I love u ....koi dhere se...pyar toh dono mein hai...kuch show kar diya.... conclusion pe mat niklo abhi....
Chalo theek hai
Chinta na karo....1,2 week koi improvement nahi hua...toh post mein hi daalungi....aache se........I like episode... they can't show romance daily na.....kal k birla vs goneka dekhenge mazza aayega
this I agree show mein drama chahiye uske bina nai chal sakta showOriginally posted by: Prachi1967
Chinta na karo....1,2 week koi improvement nahi hua...toh post mein hi daalungi....aache se........I like episode... they can't show romance daily na.....kal k birla vs goneka dekhenge mazza aayega
kal se drama hoga reveal or aayenge maze
m waiting fir birla vs goenkas
Papa birla kahenge...yehi ladki ki wajah se hua hai hai sab.....iss ka naam akshara hai..
Pyar se akshu bula sakhte ho...I m.missing 🦁 sound ..I m Missing my angry bird 🕊️
Originally posted by: Prachi1967
Papa birla kahenge...yehi ladki ki wajah se hua hai hai sab.....iss ka naam akshara hai..
Pyar se akshu bula sakhte ho...I m.missing 🦁 sound ..I m Missing my angry bird 🕊️
Mee too missing him badly
par lagta hai jaldi aayega 😍😍
An appreciation thread for the pure and pious love of our very own #abhimaan since they are officially back together for the nth time. Feel free...
‘I love you Armaan’ I love you more’ ‘Mujhse Shaadi Karoge’ A moment of silence for all those who expected Doormat to move on from Trashmaan...
12