Are itne acche reviews likhte ho ye talent kam hai
harshad ke to sab fan hai usmein kuch naya hai kya
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Are itne acche reviews likhte ho ye talent kam hai
harshad ke to sab fan hai usmein kuch naya hai kya
You are very protected over baby Neil na 🤣Originally posted by: Harshadfan21
I love their chemistry 😂😂😂 Oh your scared of me that I'll kill you...Good to hear 🤣🤣😂😂 Chalo I can scare people... One talent I have
So tru and I am glad they are understaning kids and how kids are not selfish and thinking about family
Batao seedha arohi
Waiae usse bhi savage burn diya vansh ne
tujhe hai sharam
vansh ka kaamAbhi ko darana when he si tadoing akshu
Kairav ka naak kaan mooh kholna with vicks
Arohi ko savage burn dena🤣🤣
Thats was my fav scene of today...kya nose cut diya.....
🤣
We dont mind them until and uless she dont bother abhira
i love neil❤️❤️
Batao seedha arohi
Waiae usse bhi savage burn diya vansh ne
tujhe hai sharam
vansh ka kaamAbhi ko darana when he si tadoing akshu
Kairav ka naak kaan mooh kholna with vicks
Arohi ko savage burn dena🤣🤣
aap ne bilkul tab rakha hua hai vansh per....reem aayegi na...to batayegi acche se aapkio..😂
Are itne acche reviews likhte ho ye talent kam hai
harshad ke to sab fan hai usmein kuch naya hai kya
Kaunsa review likh diya Maine...tum.neend mein ho abhi...Jaago Jaago 😘😂🤣
loved those moments... Abhira's goodness is winning everyone overSo tru and I am glad they are understaning kids and how kids are not selfish and thinking about family
Usko or nishtha dono ko do they even exist in show
aaj to parth ko bhi mil gaya dialoge
Originally posted by: Harshadfan21
I love their chemistry 😂😂😂 Oh your scared of me that I'll kill you...Good to hear 🤣🤣😂😂 Chalo I can scare people... One talent I have
woh jo IF wala clause hai na...woh bold and capitals mein hai...😂
nahi to meri taraf se NO..😂