Kyun Silsila ke actors top nahi the kya ? Mujhe toh ye sab excuses lagte hai. 😵
Apart from drashti koun top rated tha bolo ?? Drashti ke alawa dono hi itni jada fees nhi lete honge
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kyun Silsila ke actors top nahi the kya ? Mujhe toh ye sab excuses lagte hai. 😵
Apart from drashti koun top rated tha bolo ?? Drashti ke alawa dono hi itni jada fees nhi lete honge
Originally posted by: IamRaj96
Apart from drashti koun top rated tha bolo ?? Drashti ke alawa donk hi itni jada fees nhi oete honge
I thought Shakti bhi zyaada payment leta thaa.
Originally posted by: Haal-e-Dil
Couldn't handle the hotness
Matlab ? You mean the expenses of the show ?
I dont think so..... Ek hi hit show diya tha usne otherwise woh side role hi karta tha humesha
Mujhe bhi kuch samjh nhi aaya uska 😒😒
Riya ke words crack karna universal code crack karne jaisa hai. 🤣
Aaj mai trp se jada "All of us are dead " ka wait kar raha hu ⌚⌚.... Kab bajega 1:30pm 😩😩
Boron 2.0 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/lostboyinthesky/status/1486768347274362884?t=EFx0ODXO2506Otpma4X-Sw&s=19