That's why i m back....chalo Galli dho goenkas ko..no prob...prachi teacher bhi nahi hei.....😉😉
That's why i m back....chalo Galli dho goenkas ko..no prob...prachi teacher bhi nahi hei.....😉😉
gud samajh gai na delhi ki hoon main to intesity bhi samajh aa gai hogi😛😛😛
Seriously i never done this much efforts in my studies....😂😂😂
Funny was he said hum tumhara interAar kar rahe hain as in dono ka i was like subah subah chada li mute bhaiya ne😱😱
sahi mein...sab ka dhyaan gaya ki TUMLOG bola...editors ka nahi gaya hoga kya??😂
You are good student I told you na
I like your dedication
😂😂😂
No no abhi allowed nai hai
Main ghar baar chod ye yahin duty nibha rahi hoon
Originally posted by: ishq_vibes
Seriously i never done this much efforts in my studies....😂😂😂
are arohi se prerna milti hai..dedication and positivity ki...😂
koi pooche to seena chauda kar ke kah sakte hain...hum acchi baaten seekh rahe hain.....😂
mann prasann ho gaya....❤️
Usse arohi se to kuch nai seekha mujhe
itni tacky jewellary and kapde
imagine people say ahe is being given fab cloths I was like baingan bana rakha hai or inko fab lag rahe hain ye kapde
https://www.instagram.com/p/DYLeIvnimWg/?img_index=2 igsh=MTNybHNtaTQwZWN6MQ== Abheera comes home from road Ar is cleaning his car it seems...
30