🤣🤣ye baat mai chhati peet peet k roz bol rahi thi tab to nahi sunaai diya kisi ko
why are you so over dramatic😕
anu ka asar hua kya🤪
🤣🤣ye baat mai chhati peet peet k roz bol rahi thi tab to nahi sunaai diya kisi ko
why are you so over dramatic😕
anu ka asar hua kya🤪
are hum log majak kar rahe yr sab 😳
wo sach mein bahut sweet h ❤️
tabhi yaha sab itne bindaas hokar sab kuch bol bhi lete h 😉
ye dekh tujhe bhi ghoos dedi hinz ne 😂
are white paint ka stock to pure world ka khatam ho gaya whitewash kaha se karungi main😭aur ye reetika hinz k dar se apna white wash karte huye🤡
aise befizzol ke aarop mat lagaiye hum par please😭
rehem khaiye hum par😭
are hum log majak kar rahe yr sab 😳
wo sach mein bahut sweet h ❤️
tabhi yaha sab itne bindaas hokar sab kuch bol bhi lete h 😉
Pata hai 're...
Mein to aise hi tum logo ko ched rahi thi... an anuj to hai nahi chedne k liye... baby babu shona bolne k liye...
ye baat mai chhati peet peet k roz bol rahi thi tab to nahi sunaai diya kisi ko
tu aaj kal Anuj jaisi ho gayi hai, editor tujhe bohot edit maar raha hai 🤣
kyu har baar mujh se hi ye sawaal kiya jaata hai ki mai over dramatic hu...kyu kabhi is forum ki mod se koi ye nahi puchta ki wo itni over dramatic kyu hai
Kyu har baar mujhe hi safaai deni parti hai 😭
Bas isliye kyu ki mai oooo anupama song ko support nahi karti
Kya yahi hai aap ka nyaay my lord😭
ha isliye itna zyaada hinz ke baare me lecture diya lekin koi suna nahi 🤣
kyu har baar mujh se hi ye sawaal kiya jaata hai ki mai over dramatic hu...kyu kabhi is forum ki mod se koi ye nahi puchta ki wo itni over dramatic kyu hai
Kyu har baar mujhe hi safaai deni parti hai 😭
Bas isliye kyu ki mai oooo anupama song ko support nahi karti
Kya yahi hai aap ka nyaay my lord😭
gaslight game 💯
kyu tu mera complaint kar degi mod se !!!🤡are white paint ka stock to pure world ka khatam ho gaya whitewash kaha se karungi main😭
aise befizzol ke aarop mat lagaiye hum par please😭
rehem khaiye hum par😭
Aree jaaa jaaa ye mod ki garmi kisi aur ko dikhana mai ne bahut kele khaaye hai😎
I em bhery eshtrong😎
abeeee editor ko kharid liya hai hina ne jaise vanraaj ne kharida hai udhar🤣🤣🤣Originally posted by: cherry1111
tu aaj kal Anuj jaisi ho gayi hai, editor tujhe bohot edit maar raha hai 🤣
Bik gai hai gormint my lord
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14