tu kabh freak out hoti hai 🤣🤣Originally posted by: Ragazza_dolce
I'm not freaking out!!😎
Mein aur meri partner toh bade chilled hai😎
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
tu kabh freak out hoti hai 🤣🤣Originally posted by: Ragazza_dolce
I'm not freaking out!!😎
Mein aur meri partner toh bade chilled hai😎
naam theek hai pic is too seductive 🤣🤣Originally posted by: Ragazza_dolce
Mujhe toh yeh naam bhi bohot achha lagta hai...
Plot se ekdum match karta hai👍🏼
Originally posted by: Ragazza_dolce
I'm not freaking out!!😎
Mein aur meri partner toh bade chilled hai😎
Your wifey gets plenty jealous 😆 Have you forgotten the no of times you've had to manaofy her, bcz wo gussa thi tumse? 🤣
Wo to hamara pyaar hai.. roothna manana is the fun!! 😳🤗
Originally posted by: GuardianDevil
shaadi? Kiski shaadi? Matlab sabko covid mein hi shaadi karni hai. Acha kharcha bacha rahe ho.
Hum to chat mangni pat vyah mein vishwas rakhte hai.. no faltu kharcha, sirf jhakass honeymoon😆
Are bachhe, you know nothing, chup chap icecream Khao aur naacho🤣
You just sounded like an OYO ad/meme 😬
Kyaaaaa??!!!⭐️
Ooo samajh gaya😆. Shaadi mein tasty tasty khana hona chahiye😳