Yaar you made me laugh so much today with your comments...Thank you 😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yaar you made me laugh so much today with your comments...Thank you 😂😂
Uska Matlab hai Aarohi number 2 thi ,hai aur rahegi 🤣🤣
kairav ka dialog...andhe nahi hai hum...use pata chal gaya hai ki darshak use andha goonga bahra sab samajhti hain...😂
Originally posted by: India_TV
yeh mandir mein jo scenes dikhayen hai...arohi ka number2 wala, mimi ka akshu ko welcome karna . akhu ka bilra house mein abho=i ko reject karna...etc etc...unka kya refenece hai?
Abhi Is scared of rejection because of family
Akshu is scared of loosing family
Arohi is scared of loosing shaadi to after md exam
They all are scared...
Originally posted by: India_TV
kairav ka dialog...andhe nahi hai hum...use pata chal gaya hai ki darshak use andha goonga bahra sab samajhti hain...😂
Mute bhaiya next week bolega 👍🔥🔥🔥💣💣💣💣💣
Originally posted by: Harshadfan21
Uska Matlab hai Aarohi number 2 thi ,hai aur rahegi 🤣🤣
yaar ab itna bhi mujhe kairav na samjho....😂
mujhe uss puri series ka arth samjhao..😂 woh sab kya soch rahe the...meri bahan se shaadi ho rahi hai tumhaari....mein tumse pyaar nahi karti...
abhi yeh soch raha hai ki kahin akshu fir se na reject kar de...😂
and akshu soch rahi hai kahin family na mujhe reject kar de 😂
to dodo rejection se darr rahe hain...saadi karne aa gayeen hain and abhi ke hisaaab se...mahadev ne unhe ishaara diya hai ki hssadi karo BHOLA BALAK...baki sab mein smbhaal loonga..[LOL
??? yeh hai kya?? 😂
aap bhi Jyotish Vidya??? {LOL]
Prachi ka asar kafi speed se kar raha ahi...
😂
Matlab ye tha that abhi is too insecured and remembered all the times akshu rejected him due to family or pressure.
He was thinking that if family comes she might fall weak again which he dont want and cant afford to lose her
akshu ko guilt ho raha tha as for the first time in life she was thinking beyond people she has always thought first in life.
This one is hilarious 🤣🤣🤣
https://twitter.com/yahinkahinhoon/status/1484721305698316290?s=20
Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #3 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting. Please...
I really enjoyed this episode. Previous YRRKH vibes happy that the parents stayed on the show. High hopes for this season
https://www.instagram.com/p/DZT4-4KDExw/?igsh=MWwwbmtqY3hjd3VvOA== Ar doesn't want to say sorry against his self respect and for the deed which...
https://www.instagram.com/p/DZRBBsmE9JO/?igsh=NW9uam94MWJqNTJk Abheera doesn't let disha and family movk blame arman It's shown that damayanti...
https://www.instagram.com/p/DZOfjDoCN5C/?igsh=MWFrbzN3czl1NTRpZw== Ar cries holding abheera as she got to know she knew about his tumor Mukti...
909