Maine precap dekha pahle phir starting se...
Maine precap dekha pahle phir starting se...
Did you see the episode???
Agar precap same hota tho mujhe disappointment hota isliye Maine direct episode dekha
end ka shot bahut acha laga mujhe the way they were holding eachother bas ek 💋 hojaye akshu se ❤️❤️❤️Originally posted by: Harshadfan21
Waise bahut cute tha confession 😍😍😍
I m feeling bad for akshu
Kya baraat tha waise mast... Aisa abhira ke liye bhi ho sakta tha na 😭 kya zaroorat thi dikhane ki aarohi ke liye itna sab kuch ..aise bhi uski tootne wali hai shaadi
Abhi sambhal lega dekhna 😂😂
ofcourse kal drag Kiya Aaj tho jet speed pe nikalgayi episode phir se dekhna padega abhira are 😘😘❤️❤️Originally posted by: Harshadfan21
Did you see the episode???
OMGGGG OMGGGG...hyperventilating to the max...and going back to sleep....
Will discuss with you and gush till infinity when I wake up...
Aaj toh humse kaam nahin hoga.....
Originally posted by: Stardust91
OMGGGG OMGGGG...hyperventilating to the max...and going back to sleep....
Will discuss with you and gush till infinity when I wake up...
Aaj toh humse kaam nahin hoga.....
You were waiting for this so badly... Happy now 🥰🥰🥰
Do you guys think their marriage will actually happen or will Aryan end up marrying someone else eventually?
0