Whats up hrits? How are u doing?
Whats up hrits? How are u doing?
Originally posted by: Abhaythevampire
hope is the bimari of this particular forum 🤣
Kya kare ummeed par duniya kayam hai 🤣
ArNi to phir bhi mil jaaye 🤣 ViSu almost na ke barabar hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Whats up hrits? How are u doing?
I'm good Nikks... Tum sunao kya haal chaal 🤣
Mai to ghoomte ghaamte yaha aa gayi 🤣
hehe hum log mars par pahuch jayege but visu nai Milege 🤣 and who is arni?Originally posted by: White-Lilac
Kya kare ummeed par duniya kayam hai 🤣
ArNi to phir bhi mil jaaye 🤣 ViSu almost na ke barabar hai 🤣
me to mast hu. Aajkal bhot bakwas kar ri hu 🤣 good good hum sath mil gaye 😆Originally posted by: White-Lilac
I'm good Nikks... Tum sunao kya haal chaal 🤣
Mai to ghoomte ghaamte yaha aa gayi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hehe hum log mars par pahuch jayege but visu nai Milege 🤣 and who is arni?
Situation hi aisi hai 🤣
ArNi = Arjun + Mouni 🤣 mere second favourite onscreen couple
vahi to. 😆Aah nagin 1 cast right?Originally posted by: White-Lilac
Situation hi aisi hai 🤣
ArNi = Arjun + Mouni 🤣 mere second favourite onscreen couple
Originally posted by: Abhaythevampire
me to mast hu. Aajkal bhot bakwas kar ri hu 🤣 good good hum sath mil gaye 😆
Haan wo to dekh hi Rahi hu mai 🤣 discussions padhe nahi par pata hai tum active rehti ho aajkal🤣
Mujhe laga tha koi nahi hoga 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
vahi to. 😆Aah nagin 1 cast right?
Haan 🤣
Dono besties hai aur khud bolte hai saath me dobara kaam karna hai lekin koi cast hi nahi karta hai 🤣
hehe hao. Humne latest promotion kiya hr. Pkyek characters k trolling se roasting par aa gaye he 🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan wo to dekh hi Rahi hu mai 🤣 discussions padhe nahi par pata hai tum active rehti ho aajkal🤣
Mujhe laga tha koi nahi hoga 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k