Padh k maje leta hoga
Padh k maje leta hoga
And it's so disturbing I *actually* feel thirsty when I look at him yaar 🥵
Did anyone saw any sight apart from him...not me for sure... he could have greyed out everything else from picture and still we wouldn't have noticed and admired the same.
Sahi dekh rahi ho Komal vahi toh sight hai 💓💓💓
Yar I didn't get the topic
Eyes hai ya biceps😆
Anyone with X-ray vision please help me...
When I saw this I thought his hands had Veet effect.
https://twitter.com/DeewaniLadki01/status/1473139184927797248?s=20
And then this one says otherwise..
https://www.instagram.com/p/CXvPsJavPCM/?utm_source=ig_web_copy_link
Is it like party ke baad, Anu ke ghar jaane se pehle hero ne khud ki grooming ki thi
Obviously sleeves roll up Wala shot toh usko Anu ke Ghar pe hi Dena tha na.
Viase bhi bande ki priority set hai. Anu
Originally posted by: docritu99
Obviously sleeves roll up Wala shot toh usko Anu ke Ghar pe hi Dena tha na.
Viase bhi bande ki priority set hai. Anu
So you agree there is Veet effect in sleeves roll wala shot...chalo I am happy, my eye sight is fine...
Haan priority set hai bilkul, you never know what all can happen, isliye banda pehle se prep ho ke jaata hai
aaj toh emergency class leni hi padegi to dus hss his eyyyyyessss(get the hint😉)🤣
Yes please Main yahin bolne wali thi phir socha bohat direct hoga🤣