Ye bhi daal dena chupke se 🤣
Ye Diya ki story me kaha se fit honge 🤣
Ye bhi daal dena chupke se 🤣
Ye Diya ki story me kaha se fit honge 🤣
Ab itne rich toh hai nahi ekta hero ki tarah ki wedding krte phire 🤣tih yahi sahi 🤣
Pahle anda ya pahle murgi 🤣
Murgi 🤣 koi explanation tha iska par yaad nahi 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
one omlet plz 🤣
Ye le 🍳🤣
blood bank k bhi owner rahe honge sayad 🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan to humans ke liye tha 🤣 vampires ke liye to blood bechte honge 🤣
Us time itna observe kiya tha kya kisine ?
Maine to bas dekh liya tha . Haan thik h Mumbai gaye.. Pia kidnap ho gayi fir aa gaye 🤣
Live in wala concept popular nhi tha shayad
Forumwasiyon ne kiya tha shayad 🤣 OSs likhe to zahir si baat hai notice Kiya tha 🤣
Par live in utna famous nahi tha 🤣 bohot tez dimag chahiye hoga us time ye samajhne ke liye 🤣
Hriti will serve 🤣
Maine sacchi me serve Kiya 🤣
CWB ki god me 🪔 🤣
Okay 🤣
Usi tarah 1+1+1+1... = Crowd 🤣
Rishita ke chalte hi to sab phas gaye hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k