Isiliye mere pote k liye kaamna karna😊😊😘😘
Isiliye mere pote k liye kaamna karna😊😊😘😘
Ab toh aapke pote ke liye ladka bachao aandolan karna padega
Tumhara pota toh gaya. 😭😭😭😏
Star plus ne lagta hai pahle hi ladko ki jada demand samjh li thi issiliye har show me love triangle ghusa diya with 2 women serving for 1 man 😳😳.... Good decision 👍🏼👍🏼
Originally posted by: IamRaj96
Star plus ne lagta hai pahle hi ladko ki jada demand samjh li thi issiliye har show me love triangle ghusa diya with 2 women serving for 1 man 😳😳.... Good decision 👍🏼👍🏼
Sutup tu band kar apni bekwas ok. 😡😍
This was such a sick promo. YouTube ke first page pe dikha. TV pe aata tha ye promo tab bhi bahot irritate hota tha.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4