Ha wo to sort hojayega
Mujhe nai lagta is track me purvir ki bich koi bhi MU hoga
At this point toh nahi lagta...aage ka kuchh pata nahi..yeh log ka koi bharosa nahi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ha wo to sort hojayega
Mujhe nai lagta is track me purvir ki bich koi bhi MU hoga
At this point toh nahi lagta...aage ka kuchh pata nahi..yeh log ka koi bharosa nahi
Originally posted by: ShikhaHans
Arjun bijlani wala scene hai naa...jaha purvi photo dikhaati hai viru ko in their room....for renu
Oh accha woh... I thought Arjun Bajwa...
Baa abhi nahi aaya hai..hence i said 2 scenes hai baaki so sab sort ho jaayega inke beech...
Kal shaayad paani puri wala scene aayega ..
Originally posted by: ShikhaHans
At this point toh nahi lagta...aage ka kuchh pata nahi..yeh log ka koi bharosa nahi
Jaha tak mujhe lag raha hai.. MU nai hoga.. uske ilawa kya bakwas dikhaye uska idea nai
Originally posted by: ShikhaHans
Baa abhi nahi aaya hai..hence i said 2 scenes hai baaki so sab sort ho jaayega inke beech...
Kal shaayad paani puri wala scene aayega ..
Yes and Yogi entry
Jaha tak mujhe lag raha hai.. MU nai hoga.. uske ilawa kya bakwas dikhaye uska idea nai
Sach mein koi bharosa nahi... Kk track drag karte jaa rahe hai...
Jaha tak mujhe lag raha hai.. MU nai hoga.. uske ilawa kya bakwas dikhaye uska idea nai
Inpe ratti bhar vishwaas nahi hai mujhe
Originally posted by: ShikhaHans
Baa abhi nahi aaya hai..hence i said 2 scenes hai baaki so sab sort ho jaayega inke beech...
Kal shaayad paani puri wala scene aayega ..
Ha to kal kuch nai hoga
Paanu puri wale scene ke baad yogi ki entry hogi
Usko to final boss bana diya hai 🤣
Ha to kal kuch nai hoga
Paanu puri wale scene ke baad yogi ki entry hogi
Kuch nahi dekha maine episode pura FF mara hai.. 🤣
Bas purvir scene dekh liya jaisa tune bola tha.. 😜🤪