Ha wo to sort hojayega
Mujhe nai lagta is track me purvir ki bich koi bhi MU hoga
At this point toh nahi lagta...aage ka kuchh pata nahi..yeh log ka koi bharosa nahi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ha wo to sort hojayega
Mujhe nai lagta is track me purvir ki bich koi bhi MU hoga
At this point toh nahi lagta...aage ka kuchh pata nahi..yeh log ka koi bharosa nahi
Originally posted by: ShikhaHans
Arjun bijlani wala scene hai naa...jaha purvi photo dikhaati hai viru ko in their room....for renu
Oh accha woh... I thought Arjun Bajwa...
Baa abhi nahi aaya hai..hence i said 2 scenes hai baaki so sab sort ho jaayega inke beech...
Kal shaayad paani puri wala scene aayega ..
Originally posted by: ShikhaHans
At this point toh nahi lagta...aage ka kuchh pata nahi..yeh log ka koi bharosa nahi
Jaha tak mujhe lag raha hai.. MU nai hoga.. uske ilawa kya bakwas dikhaye uska idea nai
Originally posted by: ShikhaHans
Baa abhi nahi aaya hai..hence i said 2 scenes hai baaki so sab sort ho jaayega inke beech...
Kal shaayad paani puri wala scene aayega ..
Yes and Yogi entry
Jaha tak mujhe lag raha hai.. MU nai hoga.. uske ilawa kya bakwas dikhaye uska idea nai
Sach mein koi bharosa nahi... Kk track drag karte jaa rahe hai...
Jaha tak mujhe lag raha hai.. MU nai hoga.. uske ilawa kya bakwas dikhaye uska idea nai
Inpe ratti bhar vishwaas nahi hai mujhe
Originally posted by: ShikhaHans
Baa abhi nahi aaya hai..hence i said 2 scenes hai baaki so sab sort ho jaayega inke beech...
Kal shaayad paani puri wala scene aayega ..
Ha to kal kuch nai hoga
Paanu puri wale scene ke baad yogi ki entry hogi
Usko to final boss bana diya hai 🤣
Ha to kal kuch nai hoga
Paanu puri wale scene ke baad yogi ki entry hogi
Kuch nahi dekha maine episode pura FF mara hai.. 🤣
Bas purvir scene dekh liya jaisa tune bola tha.. 😜🤪