yes..agar hume VIRU na mila to kisi ko na milega..😈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
yes..agar hume VIRU na mila to kisi ko na milega..😈
ek to aapki side le rahi huu mai.. Aur aap mujhe hii..😭
Abhi toh aapka honeymoon leriod chal rha hai..
Aap khud toh mazze le lo ache se😼😏😉
Originally posted by: Jaspreet96
Jiju ka zrra number dena...
Unse puchna padhega..essa kya raaz chupa rakha hai unhone ki itni form mein woh bhi roz??
Iska jawaab mai tujhe chat pe doongi🤣
Originally posted by: ReenVora
And VPS ke charm ki wajah se hi saara bawaal hai.. Kk thodi chodegi usse itni aasani se.. Abhi toh bade kaand karti jaayegi woh Aurat... I loved when VPS said woh Aurat... She deserves that only.
🤣🤣🤣
Kaand to karegi
Haweli me ayegi sabse pehle
@bold yrrr 😔
hawww..meri billi mere te meaow..😲Originally posted by: Jaspreet96
Dekho dekho..
Chup chupke..tum mazze le rahi ho..naam unka lga diya..
Hawww
Mai bilkul aisi na huu..🙈
Ruk jao re ziva di maarenge nahi to..😆
humne kuch na kiya..🙈
Har muzrim yahi kehta hai🤣
Aap samaj nahi rahe di..
Yeh uski chupi ke peeche wala shaitaan dimaag ki chaal hai...
Saara maal le legi..fir khud aiish karegi😉
ek to aapki side le rahi huu mai.. Aur aap mujhe hii..😭
Aur yaaha bola jaa rha hai..ek safed jhooth
jassu yaar..🤣😈🤣🤣Originally posted by: Jaspreet96
Abhi toh aapka honeymoon leriod chal rha hai..
Aap khud toh mazze le lo ache se😼😏😉
Yes.. Abhi shikha di ke maje lene ke din hai..😈