voting hone ke baad naam vapas lene aaya tha..🤣🤣
Rewari country se alag hai.. Uska apna kanoon hai..🤣
Jaha VPS khada ho jaaye..wahaan kaanoon apne aap ban jaate hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
voting hone ke baad naam vapas lene aaya tha..🤣🤣
Rewari country se alag hai.. Uska apna kanoon hai..🤣
Jaha VPS khada ho jaaye..wahaan kaanoon apne aap ban jaate hai🤣
shikha di na pitenge.. Unko khud accha lag raha hai..😈🙈
yaar jassu...🤣🤣🤣
Baat to sahi hai vaise...😈😎
KK to humesha ussi mode mai hogi.. Aur viru phir uske alawa aur kuch soch na pata tha..iske liye isko thik se pehchan hii na paya.. 🤦♀️😂
Haina...
Viru be like...meri chahtein boht alag hai...mujhe udna hai....but koina pehle sakshi ke saath wali poori kar leta hu😂😂
isliye VIRU hai apna vo..😎😎
Originally posted by: ShikhaHans
Hum toh behen har din form mei rehte hai😂😂
Apni hi favourite hoo mai🤣🤣
Jiju ka zrra number dena...
Unse puchna padhega..essa kya raaz chupa rakha hai unhone ki itni form mein woh bhi roz??
Koi naa ..tum dono ki baari aane do...gin gin ke badla hoongi🤣🤣
Kk be like..hum nahi toh koi nahi..😼😼
humne kuch na kiya..🙈
shikha di na pitenge.. Unko khud accha lag raha hai..😈🙈
Meri new representative se miliye.....ms. sapna🤣
shikha di na pitenge.. Unko khud accha lag raha hai..😈🙈
Dekho dekho..
Chup chupke..tum mazze le rahi ho..naam unka lga diya..
Hawww