Bawari be like isse acha pappy leleti 🤣
Bawari be like isse acha pappy leleti 🤣
this is why Dr even calls her Bawari🤣
Basically humare show me diwali and holi ache se ban gaye
Bas KC hi barbad hota hai
Basically humare show me diwali and holi ache se ban gaye
Bas KC hi barbad hota hai
aur shaadi
how can you forget shaadi 🤣
Where's Pallavi last couple days?😔
Shadi to permanent hai hi kharabh hone ke liye
Haan Bhai woh kaise bhool sakte hai
I hate whenever Kk addresses her as Sakshi Pratap Singh
Sakshi Pratap Singh kaise
Ye Bajwa sai me pagal hai kya KK ke liye