Originally posted by: White-Lilac
Agar Meghu aur Diya ne kuch plan kar liya last moment pe to mai mods ko PM karne ki zimmedari le sakti hu 🤣
Mods ke mood bhi to depend karta h.. 🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: White-Lilac
Agar Meghu aur Diya ne kuch plan kar liya last moment pe to mai mods ko PM karne ki zimmedari le sakti hu 🤣
Mods ke mood bhi to depend karta h.. 🤣
Mods ke mood bhi to depend karta h.. 🤣
Is baar VS ko hi direct bolungi 🤣
Good 🤣 but pahle planning honi chahiye thread ki.. abhi to koi h nhi 😆
Good 🤣 but pahle planning honi chahiye thread ki.. abhi to koi h nhi 😆
Agar kuch hua to maine apni job bata di hai 🤣
Accha listen there's another teaser round today at 8PM IST 🤣 Mann kare to aa jaana 🤣
Not tagging Meghu because she already knows it 🤣
Ab kyu ro rahi ho?
Gham isine udhar liya hai 🤣
PM karna h bas tumko 🤣
PM karna h bas tumko 🤣
Haan bohot zimmedari wala job hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k