🤣🤣🤣
Sai ke expression 😂👌🏻😂👌🏻😂👌🏻😂👌🏻
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣🤣🤣
Sai ke expression 😂👌🏻😂👌🏻😂👌🏻😂👌🏻
ye aurat hi pagal hai.. 🤣
Lekin ha Sai ke expressions were like, "Kaku to baby maang rahi hai, Aur Virat to Pakhi ko godi mai leke bhag raha hai" 🤣
Muze ek min ke liye laga tha, Sai ko dekh ke Virat Papi ko gira dega.. 😈
ye aurat hi pagal hai.. 🤣
Lekin ha Sai ke expressions were like, "Kaku to baby maang rahi hai, Aur Virat to Pakhi ko godi mai leke bhag raha hai" 🤣
Muze ek min ke liye laga tha, Sai ko dekh ke Virat Papi ko gira dega.. 😈
Yrrrr 🤣🤣🤣
Missed opportunity 😌
Lekin ye Rishta kehelata kya hai ?? 😈🤣
Fir kabhi baat karenge ispe 😌😌
Mujhe bhi jaane ki icha hai
ye aurat hi pagal hai.. 🤣
Lekin ha Sai ke expressions were like, "Kaku to baby maang rahi hai, Aur Virat to Pakhi ko godi mai leke bhag raha hai" 🤣
Muze ek min ke liye laga tha, Sai ko dekh ke Virat Papi ko gira dega.. 😈
@bold 🤣🤣🤣
We love Ghum trend hoga phir😂😂😂😮
She is like khullam khulla kya chal raha hai🤣🤣🤣
Kya jaane ki
Bechari
She was like par abhi to hum dost bane the 🤣