Originally posted by: ReenVora
Good morning everyone.. Have a nice day...
Good morning baby🤗
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ReenVora
Good morning everyone.. Have a nice day...
Good morning baby🤗
Originally posted by: ShikhaHans
Arre waah....madhya pradesh🙂..
Mujhe kanha and bAndhavgarh national parks dekhne ka bohot mann hai re....lets see ..kab banta hai plan☹️....
Tu mumbai aayi hai kabhi? Plan hai aane ka?
Kanha iss too good!
Do visit it sometime👍
Mai bas ek hi baari Mumbai aayi hu yrr..wo bhi 2011 around😅 apne bachpan mai😂 but mujhe wapas aana hai yrr firse
I loved Mumbai but traffic ne bhot pareshan kiya tha & that too uss time😆 ab toh situation aur khatarnak hogi naa..
Originally posted by: Anahita_143
Kanha iss too good!
Do visit it sometime👍
Mai bas ek hi baari Mumbai aayi hu yrr..wo bhi 2011 around😅 apne bachpan mai😂 but mujhe wapas aana hai yrr firse
I loved Mumbai but traffic ne bhot pareshan kiya tha & that too uss time😆 ab toh situation aur khatarnak hogi naa..
Haan re...mere friends bhi hai joh safari arrange kar denge....plan ban bhi gaya tha ..but yeh covid ka siyappa😡
Mumbai traffic toh pooch mat...upar se jagah jagah metro ka kaam😡..fortunately...mera office 1 km radius mein hi hai...
Hum bhi off timings dekh ke nikalte hai.....
Par tu aaja....mast mumbai darshan karwa doongi .