Its dil ka rishta now😆❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Its dil ka rishta now😆❤️
Bade khatarnak saliyan hai yahan🤣
🤣 aur upar se bholu jiju ka image b tumne itna Neilish kiya hai ki .... bas sab wait kar rahe ek mauka mauka 🤣
Bade khatarnak saliyan hai yahan🤣
🤣 aur upar se bholu jiju ka image b tumne itna Neilish kiya hai ki .... bas sab wait kar rahe ek mauka mauka 🤣
Yes . He is hero here
Zalima even you called him jiju ? 😉
Nahi ...mere liye bholu bhai
Tum sab ke liye jiju na ...
Bechara bhai .. woh duniya ka pehle jija honge ..jise kabhi pata nahi chalega ki itne saare wild or bahut saare silent saliya lattoo hai uss par 🤣
Nahi ...mere liye bholu bhai
Tum sab ke liye jiju na ...
Bechara bhai .. woh duniya ka pehle jija honge ..jise kabhi pata nahi chalega ki itne saare wild or bahut saare silent saliya lattoo hai uss par 🤣
🤣 That's why address is being asked 🤣
True , true ❤️
Bade khatarnak saliyan hai yahan🤣
🤣 aur upar se bholu jiju ka image b tumne itna Neilish kiya hai ki .... bas sab wait kar rahe ek mauka mauka 🤣
Kisi ko mauke par chauka marne nahi milega😈
Neilish🤣🤣
Nahi ...mere liye bholu bhai
Tum sab ke liye jiju na ...
Bechara bhai .. woh duniya ka pehle jija honge ..jise kabhi pata nahi chalega ki itne saare wild or bahut saare silent saliya lattoo hai uss par 🤣
Raaz ko raaz hi rehne do🤣
☺️what can I say now ? 🤣 I won't disagree also 🤣
Bade khatarnak saliyan hai yahan🤣
🤣 aur upar se bholu jiju ka image b tumne itna Neilish kiya hai ki .... bas sab wait kar rahe ek mauka mauka 🤣
Yeah. She has made yummy Neilish you say.☺️🤣
Hii, Enjoy this story and give your likes, comments and love. MiNeil TS- Dil, Dosti, Yaari....etc. Part 1 “Kya Ek Jawan Ladka Aur Ek Jawan Ladki...
Mineil FF Abhimaan PROLOGUE Where I am? What have I done to myself? I hadn't thought that the golden path of this glamour world which attracts...
Hii friends, I am back with another story on Miniel. This is totally unrelated to the show. I am posting first part here tell me if you liked it...
MiNeil OS Bewajah As Neil Oberoi looked at his wrist watch he noticed he has arrived in time at airport to catch his flight. He was always...
Hii, I brought another MiNeil short story to you, My Child Bride. Important Note- NO, its not inspired from south korean rom com movie titled my...
277