Uske ilawa to aur kuch nai karna
Uske ilawa to aur kuch nai karna
Mukhi and itna free?🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Kk kyun gala phad rahi hai...😡
My dadi saying itna papar bel rahi mukhi ji tab bhi bhav nai denge
Bawari ke liye 🤣
Mukhiji is ultra focused🤣
Ekdum sahi kaha dadi ne...🤣
Ek dum psycho bana diya hai KK ko 😌
Doc bhi soch rahe honge kitne pagal hai sab 🤪
Khoon ke aasu roti hu mein..yeh sab dekh ke😂😂😂
Kahan hum kaha tum...toh ek step aur bhi aage tha...seedha jaake surgery kar aati thi female lead😂😂
Good morning 🤗all Saki ka drama chalu hai one fine morning all will be suspicious about her
Guys. .i think KS is back....see new BTS on insta...