Originally posted by: Manasi_16
Tum logon ka bharosa nahi kab jagrata karo....isiliye naya CC bana ke rakha hai😆
Hamaari ek soldier chhuti pe hai and ek assignments mein busy hai...isliye kaam thoda slow jaa raha hai🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manasi_16
Tum logon ka bharosa nahi kab jagrata karo....isiliye naya CC bana ke rakha hai😆
Hamaari ek soldier chhuti pe hai and ek assignments mein busy hai...isliye kaam thoda slow jaa raha hai🤣
Yaar Lalit 🤣🤣
Yeh sab dhoondh leti hai tu
Aur kya
Kal aur ache ache share Karti hu
Ye to kuch nai isse jaida kharab dekhe hai
Best wishes for the exam! 👍🏼
Good luck Aayu
I’m sure you’ll ace the exams ❤️
Originally posted by: SmithaRam
Best wishes for the exam! 👍🏼
Thank you so much❤️🤗
Thank you so much Nahima❤️🤗