Yeh Teju kitni irritating si hai.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Yeh Teju kitni irritating si hai.
Teja ne toh WKV dangal mai yahi karate hai bol k defence le rahi hai ... its not violence its same as we do in dangal..That is straight up eviction , but bb nahi manenge 😈
Aur karwao WKV pe dangal ..
Aye chup be Bhanushali...tu maa ki gaali deta hai tab...ab Karan ne pataka toh teri Kyun jali?
Jay baja de iss daily soap queen ko!
Originally posted by: BearNaNa
Pratik should've thrown the mic. Aisa kaise he let it go?
pratik ka yahi issue he.. jaha bolna chahiye waha nhi bol pata he.. poor thng..
Jay yeh mauke ma pura fayda uthayega 😂
Kundra jhoot nahi bolta?? 🤔🤔
Teju-usne pheka nahi hai ,usne tackle kiya hai 🤔
Yeh Teja paagal bol rahi hai, usne self defense kiya. And the usual trope ki agar hinsa hui hai toh BB bolenge yaa weekend pe dekhlenge.
Aur toh aur bol rahi hai...tu firse usse chua toh tujhpe chadh jaayungi.
The way Karan threw Pratik, like literally, it could've grievously injured Pratik. BB isn't even intervening!
What's wrong with this guy🤢