you missed the chance
you missed the chance
Main mausam ki baarish
Main baarish ka paani
Ye paani ki boondein
Tujhe hi to dhunde
this is fine 🤣
Tumhare ghar mein apni bee family ko chod doon 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
you missed the chance
I really did 🤣
Ab tujhe sweden(if m nt wrong) Jana hoga , arnab (groom) waha job krta hai, Next mth dono husband wife waha chale jayenge
Sabko jala dungi mai 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Kyu, aisa kya ho gaya waha 🤣
Jaake padh le
160 pages of content waiting for you 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Ab tujhe sweden(if m nt wrong) Jana hoga , arnab (groom) waha job krta hai, Next mth dono husband wife waha chale jayenge
My friend lives there 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Ab tujhe sweden(if m nt wrong) Jana hoga , arnab (groom) waha job krta hai, Next mth dono husband wife waha chale jayenge
Khane ke liye to mai Kahi bhi jaane ko tayyar hoon 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
phir tere sath tree par ulta kawn latkega 🤣
😲😲 main ulta thodi na latakti hoon
Bhootni hoon chamgadar nahi 🤔
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k