Ye KK ne mukhi ke jaate hii aisi smile kyu di.. Kuch to gadbad hai..🙄
Pure KK mai hi gadbad hai. 🤣🤣
Ye KK ne mukhi ke jaate hii aisi smile kyu di.. Kuch to gadbad hai..🙄
Pure KK mai hi gadbad hai. 🤣🤣
Cutie pie 😚😚😚😚😚
isko pakka baad mai main villain banayenge..😈
Yeh KK ka weird expression😡
Ye saki ko to pata hai na, usne mukhi ko shadi wali shart kyu nhi batai
true 😆 with arjun she should leave
haa baby girl..😚😚😚😚😚
Virrruuu is looking sooo sooo good yaar
Pehli baar esa pooja path dikha rahe hai
Mujhe to believe hi nai ho raha ye molkki hai 🤣
haa ye bhi hai.. Jab se aayi hai ajib hii vibe de rahi hai..🙄