Waise socho agar is pooja ke bad agar viru ne kuch plan kiya ho to...😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Waise socho agar is pooja ke bad agar viru ne kuch plan kiya ho to...😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe wahi laga...dekhte hai....waise mujhe bhi wo bohut pasand hai...
Very pretty design...usually i am not very fond of long MS...but this is exception😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise socho agar is pooja ke bad agar viru ne kuch plan kiya ho to...😆
Haan...pooja ke baad kuchh to present dena chahiya viru ne baawri ko
I want they both should elope for a night from haveli
Originally posted by: ShikhaHans
Very pretty design...usually i am not very fond of long MS...but this is exception😆
Same even I don't like long types but love this one.
Kundan work is very pretty in this MS
Nez kaisi ho. Tabiyat aur mizaz
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise socho agar is pooja ke bad agar viru ne kuch plan kiya ho to...😆
SR ke liye special romantic planning pleassseeeeee....☺️😳
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise socho agar is pooja ke bad agar viru ne kuch plan kiya ho to...😆
Bad ko bed padha
Mera dimaag kaha ja,raha hai 🙄
Originally posted by: ShikhaHans
Guys...sappu ki missing complaint register karwa rahi hoon mai🤣
Bandi parso raat se gaayab hai🤣
Dhoondne wale ko inaam bhi milega🤣
ha, abb to thanedar ke paas rapat likhawani hi padegi.. 🤣
Episode is out..i donot know how many are aware..hence informing...