Kahan apply karna h batao 🤣
Kahan apply karna h batao 🤣
Kahan apply karna h batao 🤣
Tum banogi tantrik 🤣🤣
I used to be online at this time ab aadat nahi rahi par aaj aa gayi 🤣🤣
Yeah abrupt ending.. I watched for sometimes in the hope ki vapas aa jaye... 😆
Same here but kahi na kahi pata tha he will not come back.. he was the jaan of the show
Good night bidi amma🤗🤣
Originally posted by: White-Lilac
I used to be online at this time ab aadat nahi rahi par aaj aa gayi 🤣🤣
An old raatri ki saathi 🤣🤣
Kahan apply karna h batao 🤣
Isi forum pe 🤣 par tum eligible nahi ho kyuki tum khud raat ko bhooton ki tarah ghoomti ho 🤣
Idli is ready! Time to eat
Bye girls 🤗❤️ will see you later

Ahaan
bye bye 👋 bye
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k