Originally posted by: Abhaythevampire
. 🤣🤣 I m telling u humans in masses are in general still stupid. Sirf kuch log he jonhone hume top par pahuchaya he
and stupidity is the loudest by far, even if they're the minority 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
daayan is spiderwoman who has part time window cleaning job 🤣
hrits tum aai to aai timer sath lekar aai kya?
🤣
Ansh ka bhi wahi job hai bas Piya ko bhi kaam pe le jaata hai 🤣
Mai to bas Namuna ko drop karne aayi thi mai chali 🤣
*Spoliers for spoiled show🤣
Kisi ko maarna murder hi h n 🤣🤣
Saans lena breathing h n
Originally posted by: White-Lilac
Ansh ka bhi wahi job hai bas Piya ko bhi kaam pe le jaata hai 🤣
Mai to bas Namuna ko drop karne aayi thi mai chali 🤣
wait before you go, if when piya and ansh touch and it burns them then how did they make baby? 🤣
he is the poster boy for stereotypical male attributes and ITV ke males are copying it hence budget tiger shroffs 🤣Originally posted by: White-Lilac
Ye Tiger Shroff se itna kya obsession ho gaya tum logon ko ki har kisi me wahi dikhne lag gaya hai 🤣🤣
Anshhhh baby ! 😆
PL mat bano tum 🤣🤣
*Spoliers for spoiled show🤣
Kisi ko maarna murder hi h n 🤣🤣
Saans lena breathing h n
too much confusion i will just keep watching 🤣
dekha. Abhi tak sadmeMe hu. 🤣
Originally posted by: simply.meghana
wait before you go, if when piya and ansh touch and it burns them then how did they make baby? 🤣
It doesn't burn them as of now 🤣 bas powers control me nahi hai as both are unaware about their powers 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k